कोलम्बियाई बाजार की संभावनाएं

April 29, 2024
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कोलम्बियाई बाजार की संभावनाएं

कोलम्बियाई बाजार की संभावनाएं

● जनसंख्या 2020: 50 मिलियन

● मुद्राः कोलंबियाई पेसो

● भाषा: स्पेनिश, जनसंख्या का केवल 2% ही अंग्रेजी बोलता है।

● 77.1% कोलंबियाई शहरी क्षेत्रों में रहते हैं।

बाज़ारों के विस्तार की योजनाओं में कोलंबिया पर विचार करने का महत्व

उपभोक्ता इंटरनेट से पहले से कहीं अधिक जुड़े हुए हैं: इंटरनेट पूरे कोलंबिया में सर्वव्यापी हो गया है, जिसमें 29 मिलियन कोलंबियाई लोग जुड़े हुए हैं।सरकार की नीति के लिए जिम्मेदार लोग इस संख्या को बढ़ाने के लिए अपने प्रयासों को तेज कर रहे हैं।2019 में, कोलंबियाई सरकार ने एक और "सूचना और संचार प्रौद्योगिकी कानून" जारी किया, जिसका उद्देश्य 2022 तक 20 मिलियन लोगों को जोड़ा जाना था जो इंटरनेट का उपयोग नहीं करते थे।

स्थानीय उद्योग का अपर्याप्त विकास: अन्य भुगतान विधियों की कमी और स्थानीय उत्पादों के चयन की कमी के कारण,कोलंबियाई लोग आयातित उत्पादों को खरीदने के आदी हैंकोलंबियाई इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को विदेशी वेबसाइटों पर उत्पादों को खरीदने के लिए उपयोग किया गया है, मुख्य रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका और चीन में सीमा पार वेबसाइटों के माध्यम से।कोलंबिया के इलेक्ट्रॉनिक व्यापार के क्षेत्र खुदरा व्यापार हैं, यात्राओं और प्रौद्योगिकी।

इंटरनेट बाजार की आश्चर्यजनक वृद्धिः इंटरनेट के बढ़ते राष्ट्रीय प्रवेश से प्रेरित, कोलंबियाई इंटरनेट बाजार की वास्तविक मूल्य दर बढ़ती जा रही है।लॉस टेलिफोनस इंटेलिजेंट्स, लोकप्रिय उपकरणों के रूप में, अधिक इलेक्ट्रॉनिक लेनदेन और क्रय शक्ति को बढ़ावा दे रहे हैं। ऑनलाइन मोबाइल फोन बाजार के लेनदेन डेटाः 2019 में 46% और 2022 में 63%।

स्थानीय भुगतान विधियों के माध्यम से 100% कोलंबियाई ऑनलाइन खरीदारों तक पहुँचें

कोलंबिया में अभी भी नकदी का कुछ उपयोग है, लेकिन अब नए मानक नकदी रहित लेनदेन और डिजिटल वित्त को बढ़ावा दे रहे हैं; उदाहरण के लिए,इलेक्ट्रॉनिक चालानों का उपयोग करने के लिए बाध्य करनाचाहे वे ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीदारी कर रहे हों, कोलंबियाई लोग क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके किस्तों में खरीदारी करने के आदी हैं: 2 से 36 किस्तों तक।

लोकप्रिय भुगतान के तरीके

वाया बालोटो: यह भुगतान विधि कोलंबियाई लोगों के 85% से अधिक द्वारा भरोसा किया जाता है. वाया बालोटो वैल्यूज़ के साथ, यह आपके ग्राहकों को देश भर में 10,000 से अधिक व्यापारियों में नकदी में भुगतान करने देता है.

क्रेडिट कार्डः यद्यपि सभी कोलंबियाई लोगों के पास क्रेडिट कार्ड नहीं हैं, लेकिन वे देश में ऑनलाइन खरीदारी के लिए एक आम भुगतान विधि हैं।

पेगोस सिक्योरिटीज एन लाइनः कोलंबिया में वैकल्पिक भुगतान समाधान।पेगोस सिक्योरिटी ऑनलाइन आपके ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड की आवश्यकता के बिना सीधे अपने बैंक खातों से पैसा डेबिट करने की अनुमति देता है.