ऑप्टिकल केबल पनडुब्बी "एसपीएससी/मिस्ट्रल" पेरू में उतरती है और "एएमएक्स-1" के साथ परिपत्र प्रणाली बनाती है

April 29, 2024
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर ऑप्टिकल केबल पनडुब्बी "एसपीएससी/मिस्ट्रल" पेरू में उतरती है और "एएमएक्स-1" के साथ परिपत्र प्रणाली बनाती है

SPSC/Mistral केबल पनडुब्बी की कुल लंबाई 7,300 किलोमीटर है।यह दक्षिण अमेरिका के पश्चिमी तट पर एक तटीय प्रणाली है जो चिली से ग्वाटेमाला तक फैली हुई है और चिली के चार देशों को जोड़ती है।, पेरू, ग्वाटेमाला और इक्वाडोर. योजना के अनुसार, यह 2021 के मध्य में परिचालन में डाल दिया जाएगा. स्पष्ट रूप से, अगर यह पूरा हो गया है और "SPSC/मिस्ट्रल" लॉन्च,यह अमेरिका और दक्षिण अमेरिका के बीच डिजिटल व्यापारिक बातचीत को काफी हद तक बढ़ावा देगा।संयुक्त राज्य अमेरिका का डिजिटल बाजार लगभग वैश्विक है।
असल में, बेहतर कनेक्शन डिजिटलीकरण के लिए एक आवश्यकता बन गए हैं।Xintianyu इंटरनेट वैश्विक समर्पित लाइन नेटवर्क के निर्माण और हांगकांग में सर्वर किराए पर और आवास जैसे व्यापक सेवाओं पर केंद्रित है, जो उद्यमों को समर्पित वाणिज्यिक लाइनों के निर्माण के लिए पनडुब्बी केबलों के वैश्विक संसाधनों का उपयोग करने में मदद कर सकते हैं।कम विलंबता और अधिक नेटवर्क उपलब्धता प्राप्त करना अंतरराष्ट्रीय व्यापार विकास का समर्थन करने के लिए.
समुद्री ऑप्टिकल केबलों की उच्च क्षमता के कारण, पेरू में क्लारो के ट्रांसमिशन नेटवर्क को भी मजबूत किया जाएगा।जो 12 से अधिक लोगों को सेवाएं प्रदान करेंगे7 मिलियन ग्राहक, जैसे कि क्लैरो टीवी, क्लैरो म्यूजिक और क्लैरो 4जी जैसे उत्पादों को कवर करते हैं।
इसके अतिरिक्त, पनडुब्बी ऑप्टिकल केबल "एसपीएससी/मिस्ट्रल" भी पनडुब्बी केबल "अमेरिका मोविल पनडुब्बी केबल सिस्टम-1 (एएमएक्स-1) " का पूरक होगा। "एएमएक्स-1" को 2014 में 17 मीटर की कुल लंबाई के साथ लॉन्च किया गया था।.800 किलोमीटर. यह उत्तरी अमेरिका और दक्षिण अमेरिका के बीच एक कनेक्शन प्रणाली है जो ब्राजील के तट से उत्तर की ओर फैली हुई है.अमेरिका को एक अधिक शक्तिशाली दूरसंचार नेटवर्क प्राप्त होगा भौगोलिक रूप से विविध रिटर्न लाइनें जो सेवा में रुकावट के मामले में नेटवर्क के लिए एक बड़ी कमी की गारंटी देती हैं.